JIO ने जारी की नई एप JIO POS LITE लाँच ,घर बैठे रिचार्ज कर कमायें पैसे / EARN MONEY FROM JIO LITE POS LITE APP

EARN-MONEY-FROM-JIO-LITE-POS-LITE-APP
EARN-MONEY-FROM-JIO-LITE-POS-LITE-APP
  • JIO ने जारी की नई एप JIO POS LITE
  • घर बैठे रिचार्ज करके पैसे कमाने मौका
  • रिचार्ज पर मिलेगा 4.16% कमीशन
  • FOR DOWNLOAD CLICK HEAR
JIO ने भारत में अपनी नयी एप JIO POS LITE को लाँच कर दिया है , इसे GOOGLE PLAY STORE से डाउनलोड किया जा सकता है. ये एप अपने ग्राहकों को जिओ का पार्टनर बनकर जिओ के अन्य प्रीपेड नम्बरों को रिचार्ज  पैसा कमाने का मौका दे रही है. मात्र 12 एमबी की इस एप को  बड़ी आसानी से रजिस्टर करके उपयोग किया जा सकता है, इस पूरी प्रक्रिया में किसी प्रकार की कोई फिजिकल फेरिफिकेसन की जरुरत नहीं पड़ती है.
JIO POS LITE से क्या फायदा 
जैसा की आप सभी जानते है नॉर्मली MY JIO से भी हम किसी भी जिओ नंबर को रिचार्ज कर सकते है परन्तु  JIO POS LITE के उपयोग से किसी भी जिओ प्रीपेड नंबर को रिचार्ज करने पर हमें उस रिचार्ज राशी शुल्क का 4.16 प्रतिशत कमीशन हम प्राप्त कर सकते है. यानि की अगर हम 100 रूपये का रिचार्ज करते है तो हमें 4.16 रूपये का कमीशन मिलेगा. इस एप में आप 500 से 2000 तक राशी आप एड कर सकते है.

  •  उपयोग का तरीका और रजिस्ट्रेशन

JIO POS LITE एप को GOOGLE PLAY STORE से डाउनलोड करने के बाद अपना जिओ नंबर से रजिस्ट्रेशन करना अनिवार्य है , रजिस्ट्रेशन के बाद आपको रिचार्ज करने के लिए आपको अपने एप में कुछ रूपये एड करने पड़ेंगे. इसके बाद जब भी किसी जिओ नंबर का रिचार्ज अपनी इस एप से करेंगे आपको उसका 4.16 प्रतिशन कमीशन आपकी एप में एड हो जायेगा. आप ने जितने भी रिचार्ज किये है उसके 20 दिन की हिस्ट्री आपको इसकी पासबुक में देखने को मिल जाएगी. और आपके प्राप्त कमीशन की जानकारी इसके My Earning  के कोलम में मिल जाएगी.

Samsung Galaxy A71 (5G) और Galaxy A51 (5G) लाँच

JIO POS LITE एप को GOOGLE PLAY STORE से मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है परन्तु अभी इसका  iOS  वर्जन उपलब्ध नहीं हुआ है.
आपकी जानकारी के लिए  बता दे की एयरटेल ने भी Earn from home की सुविधा उपलब्ध की थी , जिसे यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया था.


Follow me on social sites:-
YouTube –https://www.youtube.com/channel/UCBFVqimARCpqbeQcp7DnSnw?view_as=subscriber
Face book - https://www.facebook.com/nickynauji11
Twitter -  https://twitter.com/nickynauji
Instagram - https://www.instagram.com/nicky_nauji/
अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो मुझे फ़ॉलो करें और इसे शेयर करें ताकि इसका लाभ भारत के सभी लोग प्राप्त सकें.
मेरे पेज पर आने और मेरे द्वारा दी गई जानकारी को पढ़कर शेयर करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद🙏


1 Comments

PLEASE DO NOT ENTER ANY SPAM LINK IN THE COMMENT BOX

Post a Comment

PLEASE DO NOT ENTER ANY SPAM LINK IN THE COMMENT BOX

Previous Post Next Post