Redmi Note 9 Pro आज दोपहर 12 बजे Mi.com, Amazon पर होगा उपलब्ध : PriceOffer, Full Specifications

Redmi Note 9 Pro to Go on Sale
Redmi Note 9 Pro to Go on Sale

Redmi Note 9 Pro भारत में आज दोपहर 12 बजे (दोपहर) बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फोन को मार्च में लॉन्च किया गया था और इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर जैसे प्रभावशाली स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं। फोन तीन रंग विकल्पों में मिल सकेगा, ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट, और इंटरस्टेलर ब्लैक। रेडमी नोट 9  प्रो Xiaomi इंडिया की वेबसाइट mi.com और Amazon पर 2 RAM और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा। Delivery  के लिए, सरकार ने पूरे देश में  ऑरेंज और ग्रीन जोन में गैर-आवश्यक वस्तुओं की डिलीवरी की अनुमति दी है। Xiaomi ने फोन को कल बिक्री के लिए रखा था, लेकिन इसे जल्दी ही बेच दिया गया।

Redmi Note 9 Pro Price in India, Sale offers

Redmi Note 9 Pro भारत में 2 वेरिएंट में उपलब्ध है,  4GB + 64GB और 6GB + 128GB है। 4GB रैम वाले बेस वेरिएंट की कीमत  13,999 रुपये है. जबकि 6GB रैम वैरिएंट की कीमत 16,999 रुपये. Amazon और Mi.com दोनों ने अपने ग्राहकों को विशेष छुट का ऑफर भी रखा है. अगर आप icici क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते है तो आपको 1000 रूपये का discount दिया जायेगा. यह ऑफर डेबिट और डेबिट कार्ड EMI लेनदेन पर भी मान्य है। बिक्री आज दोपहर 12 बजे (दोपहर) से शुरू होगी।

Redmi Note 9 Pro Specifications

Redmi Note 9 Pro  डुअल-सिम (नैनो) MIUI 11 पर आधारित एंड्रॉयड पर चलाता है। इसमें  6.67 इंच के फुल-एचडी + (1,080x2,400 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन octa-core Qualcomm Snapdragon 720G Soc द्वारा संचालित है, इसमें Quad Rearकैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8-मेगापिक्सल का सेंसर, अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ, मैक्रो लेंस के साथ 5-मेगापिक्सल का सेंसर, और अंत में 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। फ्रंट में  आपको 16-मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा मिलता है।


Redmi Note 9 Pro  में 128 जीबी तक स्टोरेज है जो माइक्रोएसडी कार्ड (512 जीबी तक) के माध्यम से बढाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0, GPS / A-GPS, NavIC, एक USB टाइप- C पोर्ट और 3.5 मिमी हेडफोन जैक दिया गया है।  फोन में 5020mAh की बैटरी दी गई है जो की 18W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट करता है।
Redmi Note 9 Pro की अपनी अन्य सीरिज की तुलना में कम कीमत है, लेकिन उन सभी आधुनिक सुविधाओं की पेशकश नहीं करता है जिनकी आप उम्मीद कर सकते हैं.

Redmi Note 9 Pro शक्तिशाली है और रोजमर्रा का काम आसानी से चल जाएगा। डिस्प्ले बड़ा है, जिससे गेम और फिल्में अच्छी लगती हैं। आपके पास वेरिएंट के बीच एक विकल्प है, जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है, और दूसरा 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ है।
 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा कुल मिलाकर थोड़ा निराशाजनक था, खासकर कम रोशनी में। इसमें 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा, 5-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फ्रंट में आपको 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है।

इसे भी देखें..... अन्य टेक न्यूज 
Redmi Note 9 लॉन्च

Post a Comment

PLEASE DO NOT ENTER ANY SPAM LINK IN THE COMMENT BOX

Previous Post Next Post