केजरीवाल का दावा - बढ़ सकता है ,लॉकडाउन मोदी कर सकते है एलान /ARVIND KEJRIWAL TWEETED ABOUT LOCKDOWN

ARVIND KEJRIWAL TWEETED ABOUT LOCKDOWN
ARVIND KEJRIWAL TWEETED ABOUT LOCKDOWN
 

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक

  • अधिकतर  मुख्यमंत्रियों की लॉकडाउन बढ़ाने की मांग

लॉकडाउन को लेकर बड़ी खबर मिली है की, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपने ट्वीटर हेंडल  से ट्वीट किया है की प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन बढाने का सही फैसला लिया है.गौरतलब है की सरकार की तरफ से अभी तक लॉकडाउन बढ़ाने पर अभी तक कोई आदेश जारी नहीं किया गया है.

प्रधानमंत्री ने की मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेसिंग
कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज देश के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेसिंग की. मोदी वीडियो कांफ्रेसिंग के दोरान सफ़ेद गमझे में अपने मुंह को ढके हुए दिखे, इससे देश में ये सन्देश जाता है की नियम जो सरकार बनती है सबके लिए सम्मान है .
इस वीडियो कांफ्रेसिंग में अधिकतर मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का सुझाव दिया. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने जहाँ इस लॉकडाउन को राष्ट्रिय स्तर पर बढ़ाने की बात की वहीँ बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी ने केंद्र सरकार से आर्थिक मदद की मांग की.पंजाब और ओड़िसा पहले ही अपने अपने राज्यों में कोरोना के बड़ते संक्रमण को देखते हुए  लॉकडाउन की अवधी को बढ़ा चुके है.


प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग  में , ARVIND KEJRIWAL TWEETED ABOUT LOCKDOWNप्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग  में 
बढ़ सकता है लॉकडाउन

प्रधानमंत्री की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक समाप्त होने के कुछ समय बाद ही दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के ट्विट से अब लगभग साफ हो गया है की इस कोरोना महामारी से लड़ाई अभी समाप्त नहीं हुई है. इसी को देखते हुए केंद्र सरकार लॉकडाउन को बढ़ाने की खबर पर कभी भी मोहर लगा सकती है

देश में अब तक कोरोना वायरस से कुल 239 लोगों की मौत हो चुकी है  और संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 7447 हो गई है, भारत में सबसे ज्यादा महाराष्ट्रा में और दिल्ली में इस संक्रमण का प्रकोप देखने को मिल रहा है. देश भर में 21 दिन के लॉकडाउन के बावजूद कोरोना के संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. गौरतलब है की अभी तक भारत सरकार का यह दावा है की भारत में कोरोना स्टेज-3 में प्रवेश नहीं कर पाया है.

          AAROGYA APP बनी 3 दिन में सबसे ज्यादा फ्री डाउनलोड होने वाली APP


Follow me on social sites:-
YouTube –https://www.youtube.com/channel/UCBFVqimARCpqbeQcp7DnSnw?view_as=subscriber
Face book - https://www.facebook.com/nickynauji11
Twitter -  https://twitter.com/nickynauji
Instagram - https://www.instagram.com/nicky_nauji/
अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो मुझे फ़ॉलो करें और इसे शेयर करें ताकि इसका लाभ भारत के सभी लोग प्राप्त सकें.
मेरे पेज पर आने और मेरे द्वारा दी गई जानकारी को पढ़कर शेयर करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद🙏



Post a Comment

PLEASE DO NOT ENTER ANY SPAM LINK IN THE COMMENT BOX

Previous Post Next Post