Corona Updates from Rajasthan
Corona Updates from Rajasthan

  • राजस्थान में आज 80 नए संक्रमित मिले

  • जोधपुर से सबसे ज्यादा 30 संक्रमित मिले

  • राजस्थान में संक्रमितों की संख्या 1,431 पहुंची

जोधपुर : राजस्थान में रविवार को दोपहर 2:00 बजे तक 80 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 1,431 पहुंच चुकी है राजस्थान में जयपुर कोरोना संक्रमितों का हॉटस्पॉट बना हुआ था परन्तु पिछले कुछ दिनों से जोधपुर और भरतपुर कोरोना पॉजिटिव का हॉटस्पॉट बनता दिखाई पड़ रहा है. अब सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज जोधपुर और भरतपुर से निकल कर आ रहे हैं. आज जहां राजस्थान में सबसे ज्यादा जोधपुर से 30 संक्रमित मरीज मिले हैं, वही भरतपुर में 17 और नागौर में 12 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं. अब आपको राजस्थान में जिलेवार कोरोना संक्रमित की जानकारी देते हैं.


जयपुर में अब तक कुल 9,896 सैंपल लिए गए हैं, जिसमें से कोरोना संक्रमितों की संख्या 526 है. वही अब तक कुल 13 लोग इस संक्रमण से मारे गए. जयपुर में आज 7 नए पॉजिटिव सामने आए वहीं पर आज संक्रमण से 2 लोग मारे भी गए हैं, इसी के साथ मरने वालों की संख्या जयपुर में अब 13 हो गई है.


जोधपुर में अब तक कुल 6,516 लोगों के सैंपल लिए गए हैं, जिसमें से 210 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. वहीं अब तक 2 लोग इस संक्रमण से मारे गए हैं. आज जोधपुर में 30 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं.
भरतपुर
भरतपुर में अब तक कुल 1,809 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. जिसमें से 102 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. भरतपुर में आज 17 नए पॉजिटिव सामने आए हैं. भरतपुर में अभी तक कोरोना से किसी भी मरीज की मौत की पुष्टि नहीं हुई है.
कोटा
कोटा में अब तक 2,324 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. जिसमें से कुल 99 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोटा में आज दो नए संक्रमित मामले सामने आए हैं. कोटा में अब तक कोरोना संक्रमण से दो लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है.
टोंक
टोंक में अब तक कुल 1,886 लोगों की सैंपल ले गए हैं, जिसमें से 95 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. और अब तक एक व्यक्ति की इस संक्रमण की वजह से मौत की पुष्टि हुई है. आज टोंक में एक भी नया संक्रमण का मामला सामने नहीं आया है.

बांसवाड़ा में अब तक कुल 1,105 लोगों के सैंपल लिए गए हैं, जिसमें से अब तक  60 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बांसवाड़ा में इस संक्रमण से किसी व्यक्ति के मारे जाने की पुष्टि नहीं हुई है. साथ ही साथ आज संक्रमण का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है.
नागौर
नागौर में अब तक 867 लोगों की सैंपल लिए गए हैं, जिसमें से 43 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अभी तक नागौर से किसी भी व्यक्ति की इस संक्रमण से मारे जाने की पुष्टि नहीं हुई है. आज नागौर में 12 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं.

बीकानेर में अब तक कुल 1,100 लोगों के सैंपल लिए गए हैं, जिसमें से 37 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. साथ ही साथ एक व्यक्ति के मारे जाने की पुष्टि हो चुकी है. आज बीकानेर से दो नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं.
झुंझुनू
झुंझुनू में आज तक कुल 3,827 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं. जिसमें से 37 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अभी तक झुंझुनू में इस बीमारी से किसी भी व्यक्ति के मारे जाने की कोई खबर सामने नहीं आई है. झुंझुनू में आज एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की पुष्टि हुई है.

जैसलमेर
जैसलमेर में अब तक कुल 747 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं, जिसमें से 32 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. तथा अभी तक जैसलमेर से किसी भी व्यक्ति के मारे जाने की कोई पुष्टि नहीं हुई है. जैसलमेर में आज एक नया कोरोना संक्रमित देखते सामने आया है.

भीलवाड़ा
भीलवाड़ा में अब तक कुल 5721 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. जिसमें से 29 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. तथा दो लोग अब तक इस बीमारी से भीलवाड़ा में मारे जा चुके हैं, भीलवाड़ा में आज एक नया पॉजिटिव मरीज सामने आया है.

झालावाड़ में अब तक कुल 1,889 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं, जिसमें से 20 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अभी तक झालावाड़ से किसी भी व्यक्ति के मारे जाने की कोई खबर सामने नहीं आई है. आज झालावाड़ से दो नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं.
अजमेर
अजमेर में अब तक कुल 886 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं, जिसमें से 18 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब तक अजमेर से किसी भी व्यक्ति के मारे जाने की कोई खबर सामने नहीं आई है. और ना ही आज कोई नया कोरोना पॉजिटिव सामने आया है.
चूरू
चूरू में अब तक कुल 677 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं. जिसमें से 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. चूरू में अब तक किसी के भी इस बीमारी से मर जाने की कोई खबर सामने नहीं आई है ,और ना ही आज कोई नया केस सामने आया है.
दौसा
दौसा में अब तक कुल 1,196 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं, जिनमें से 13 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दौसा से भी आज कोई नया केस सामने नहीं आया है. और ना ही अभी तक दौसा से किसी भी व्यक्ति के मारे जाने की कोई भी खबर सामने आई है.
उपयुक्त के अलावा राजस्थान में अलवर में 7, डूंगरपुर में 5, करौली में 3, पाली और सीकर में 2-2 ,उदयपुर में 4, सवाई माधोपुर में 4, हनुमानगढ़ में 4, बाड़मेर में 1, प्रतापगढ़ में 2, धौलपुर में 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है
इस प्रकार राजस्थान में अब तक कुल 50,656 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं, और 1,369 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. और 23 लोग राजस्थान में अब तक कोरोना संक्रमण की वजह से मारे जा चुके हैं. आज राजस्थान में कुल 80 संक्रमण के नए मामले सामने आए

CORONA UPDATED IN RAJASTHAN
CORONA UPDATED IN RAJASTHAN  

Follow me on social sites:-
YouTube –https://www.youtube.com/channel/UCBFVqimARCpqbeQcp7DnSnw?view_as=subscriber
Face book - https://www.facebook.com/nickynauji11
Twitter -  https://twitter.com/nickynauji
Instagram - https://www.instagram.com/nicky_nauji/
अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो मुझे फ़ॉलो करें और इसे शेयर करें ताकि इसका लाभ भारत के सभी लोग प्राप्त सकें.
मेरे पेज पर आने और मेरे द्वारा दी गई जानकारी को पढ़कर शेयर करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद🙏

1 Comments

PLEASE DO NOT ENTER ANY SPAM LINK IN THE COMMENT BOX

Post a Comment

PLEASE DO NOT ENTER ANY SPAM LINK IN THE COMMENT BOX

Previous Post Next Post